Home

चार दुकानों से हुई दस लाख से अधिक की चोरी,अक्रोशितो ने कटा बवाल

भगवानपुर हाट(सिवान)थाना मुख्यालय भगवानपुर बाजार में स्थित श्री दुर्गा वस्त्रालय,अमित मेडिको व अनिल ज्वेलरी के दुकान के सटर को बैंड कर चोरी किया गया है। जबकि भगवानपुर भलु मार्केट में स्थित पटेल मेडिको के दुकान की लोहे की सटर को भी बैंड कर चोरी किया गया है । इन दुकानों में हुई चोरी की घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने एनएच 331 को घंटो बंद कर बीच सड़क पर टायर जला स्थानीय पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । घटना के संबंध में बता दे कि बीते देर रात्रि में चारो दुकानदार अपनी दुकान को बंद कर घर चले गए थे। इसी बीच रात्रि में इन चारों दुकान का लोहे का सटर तोर कर चोरी की गयी है।इस चोरी की घटना की जानकारी सुबह में हुई जब स्थानीय लोग बाजार में टहलने निकले तो देखा कि दुकान का सटर बाहर की तरफ निकला हुआ है। इन्ही स्थानीय लोगों द्वारा दुकानदारों को सूचना दिया गया। जिसपर सभी दुकानदार अपने अपने दुकान पर पहुच देखा कि दुकान के अंदर रखे नगदी सहित समान व महत्वपूर्ण कागजात चोर अपने साथ लेकर गए है।

चोरी की सूचना पर थानाध्यक्ष विपिन कुमार एसआइ रामनाथ प्रसाद,एएसआई शशिभूषण कुमार व आफताब आलम घटना स्थल पर पहुँच मुआयना किया। इन चारों दुकानदारों ने थाने को दिए आवेदन में बताया है कि श्री भोला रस्तोगी के श्री दुर्गा वस्त्रालय से साढ़े चार लाख नगदी ,लगभग चार लाख मूल्य का बॉन्ड,कपड़ा,पीएनबी व एसबीआई का चेक बुक व महत्वपूर्ण कागजात, अनिल सोनी के दुकान से लगभग डेढ़ लाख रुपये के गहना, धर्मेंद्र शर्मा के अमित मेडिकल से पचपन सौ रुपया नगदी , जबकि नागेंद्र कुमार पटेल के पटेल मेडिको की दुकान से पैतालीस हजार नगदी की चोरी हुई है। इस दुकानों में हुई चोरी का तरीका जो अपना गया है वह एक ही प्रकार का है। दुकान में लगे लोहे का सटर को जक लगाकर तोरा गया है। इस तरह दुकानों में हुई चोरी की घटना से बाजार में स्थित दुकानदारों के बीच भय व्याप्त है।
पिंडरा के सिमा पर मिली महत्वपूर्ण कागजात
चोरों द्वारा चोरी का दौरान दुकान से निकले गए आवश्यक कागजात को पिंडरा गांव के सिमा पर सड़क किनारे फेका गया था। जिसकी सूचना मिलने पर स्थानीय लोग व पुलिस पहुच कागजात को बरामद किया।

दवा दुकान टुटा हूआ शटर


बंद एनएच को स्थानीय मुखिया मनोज साहनी के प्रयास चालू हुआ
चोरी की घटना से नराज बाजार के दुकानदारों व स्थानीय लोगों ने घण्टो एनएच बंद कर स्थानीय पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे दुकानदारों व स्थानीय लोगों को महम्मदपुर पंचायत के मुखिया मनोज साहनी व स्थानीय कमल सोनी,अवधेश प्रसाद,आलमगीर अंसारी,राजद नेता अशोक राय ने समझा बुझा कर सड़क को चालू कराया।


बीते सप्ताह पंडित के रामपुर गांव में अशोक कुमार पांडेय के घर का ताला तोर हजारो के समान की चोरी हुई थी जिसमे अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला पाया है। थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटना से लोगो मे भय व्याप्त है।स्थानीय पुलिस ने बताया कि सभी चोरों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा।

Nagmani Sharma

Leave a Comment

Recent Posts

कटिहार में दास बेकर्स के रिटेल काउंटर का उदघाटन

बेकरी कार्य में रोजगार की असीम संभावनाएं- नेहा दास लक्ष्मीकांत प्रसाद- कटिहारआधुनिकता के दौर में…

1 month ago

विश्व में शांति स्थापित करने के लिए सभी धर्म के लोगों को एक साथ आना होगा

2023 में रूस-यूक्रेन युद्ध, इज़राइल-हमास युद्ध और कई अंतरराष्ट्रीय विवादों जैसे संघर्षों में 33,000 से…

1 month ago

बीडीओ के तबादला होने पर हुआ विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित

भगवानपुर हाट(सीवान)बीडीओ डॉ. कुंदन का तबादला समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी के बीडीओ के पद पर…

2 months ago

तेज रफ्तार वाहन के धक्का मरने से बाइक सवार पिता पुत्र घायल,सीवान रेफर

सीवान(बिहार)जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के हिलसर पेट्रोल पंप के पास एनएच 331 पर…

2 months ago

Beyond Headlines: Global Journalists United for Peace Journalism amidst theChallenges of the Unstable International Situation

On 17th February, the international peace organization, Heavenly Culture, World Peace, Restoration of Light (HWPL),…

2 months ago

विश्व में शांति निर्माण को लेकर ऑनलाइन बैठक

20 जनवरी को, विभिन्न अफ्रीकी देशों में अंतर्राष्ट्रीय शांति संगठन, HWPL द्वारा '2024 HWPL अफ्रीका…

3 months ago