Home

दो दिन पहले कलकत्ता से आए युवक का निर्ममता पूर्वक गला रेतकर अपराधियों ने हत्या कर शव को पानी फेका

घटना स्थल पर कागजी कार्रवाई करते पुलिसकर्मी

भगवानपुर हाट(सीवान)थाना क्षेत्र के सराय परौली पंचायत के सरहरी गांव के पास सिंघौली चावर में एक युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया है।स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह में टहलने निकले तो सड़क पर खून दिखाई दिया।इसके बाद लोगों ने आसपास खोजबीन की तो सड़क के किनारे पानी में युवक का शव पड़ा था।

पानी मे युवक का शव देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने पीएसआई रवि कुमार के नेतृत्व में एएसआई अफताब आलम,शशिभूषण सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया।पानी में फेका गया शव थाना क्षेत्र के सहसा गांव के स्व. रामपूजन भारती के 32 वार्षिय पुत्र संतोष भारती के रुप में हुई है।

घटना स्थल पर गिरा खून

चावर में अपराधियों के द्वारा युवक को बहुत ही निर्ममता पूर्वक तरीके से गला को धारदार हथियार से सड़क के बीचोबीच हत्या कर बगल के पानी में फेंक कर बाइक,मोबाइल को लेकर फरार हो गए है।हालांकि पुलिस ने युवक के बाइक को लावारिस हालत में महाराजगंज से बरामद कर लिया है।युवक का हत्या की सूचना मिलने पर भतीजा प्रिंस भारती ससुर ललन पर्वत मौके पर पहुच कर पंचनामा बनवा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा।

घटना स्थल से पुलिस को युवक के पैकेट से कोई समान नहीं मिला है।भतीजा प्रिंस भारती ने घटना के संबंध में बताया की चाचा शुक्रवार को बाइक से मोरा बाजार जाने की बात कहकर घर से गए थे।उसके बाद उन्होंने ने सूचना दिया कि सरहरी गांव जा रहे है।सरहरी गांव में जाने के बाद करीब दस बजे उनका मोबाइल बंद हो गया।जिसके बाद रात्रि में हमलोगों ने उनका खोजबीन किया नहीं मिले तो सभी लोग सो गए।जब सुबह में शव मिलने।की सूचना मिली तो घटना स्थल पर पहुच शव की पहचान किया।वही शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और घटना स्थल पर सैकड़ों लोग देखने के लिए पहुच गए।जितनी मुह जितने बाते लोग कर रहे थे।वही दबी जुबान लोग इस वीभत्स तरीके की गई हत्या पर प्रेम प्रषंग से जोड़ रहे थे।हालांकि परिजनों के द्वारा हत्या के कारणों को नहीं बताया जा रहा है।लेकिन लोगों का कहना है कि इस तरह की हत्या में प्रेम प्रषंग से इनकार नहीं किया जा सकता है।

दो दिन पहले पासपोर्ट बनवाने के लिए आया था घर

परिवार के सदस्यों ने बताया कि दो दिन पहले पासपोर्ट बनवाने की बात कह कर घर आया था।जिसके बाद शुक्रवार को बाइक लेकर बाजार जाने की बात कहकर गए थे।बाजार जाने के बाद उन्होंने ने सरहरी गांव में जाने की बात बताया था।इसके बाद शनिवार की सुबह में हत्या की सूचना मिली।मृत युवक अपने परिवार के साथ कलकत्ता में रहकर गाड़ी चलाने का काम कर परिवार का परवरिश करता है।मृत युवक की पत्नी व पुत्र कलकत्ता से घर के लिए चल दिया है।मृतक चार भाई है।जिसमे दो भाई माता को लेकर दिल्ली व एक भाई पंजाब में रहकर काम करते है।

पोस्टमार्टम कर शव पहुचते ही गांव में मचा कोहराम
शनिवार को युवक के शव को पोस्टमार्टम कर गांव पहुचते ही कोहराम मच गया और आसपास के लोग देखने के लिए घर पहुँच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।पत्नी व पुत्र के आने पर युवक के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस संबंध में एसडीपीओ महाराजगंज पोलस्त कुमार से बात करने पर बताया कि घटना के कारणों का जल्द ही उद्भेदन कर अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Mani Brothers

Leave a Comment

Recent Posts

कटिहार में दास बेकर्स के रिटेल काउंटर का उदघाटन

बेकरी कार्य में रोजगार की असीम संभावनाएं- नेहा दास लक्ष्मीकांत प्रसाद- कटिहारआधुनिकता के दौर में…

1 month ago

विश्व में शांति स्थापित करने के लिए सभी धर्म के लोगों को एक साथ आना होगा

2023 में रूस-यूक्रेन युद्ध, इज़राइल-हमास युद्ध और कई अंतरराष्ट्रीय विवादों जैसे संघर्षों में 33,000 से…

2 months ago

बीडीओ के तबादला होने पर हुआ विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित

भगवानपुर हाट(सीवान)बीडीओ डॉ. कुंदन का तबादला समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी के बीडीओ के पद पर…

2 months ago

तेज रफ्तार वाहन के धक्का मरने से बाइक सवार पिता पुत्र घायल,सीवान रेफर

सीवान(बिहार)जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के हिलसर पेट्रोल पंप के पास एनएच 331 पर…

2 months ago

Beyond Headlines: Global Journalists United for Peace Journalism amidst theChallenges of the Unstable International Situation

On 17th February, the international peace organization, Heavenly Culture, World Peace, Restoration of Light (HWPL),…

2 months ago

विश्व में शांति निर्माण को लेकर ऑनलाइन बैठक

20 जनवरी को, विभिन्न अफ्रीकी देशों में अंतर्राष्ट्रीय शांति संगठन, HWPL द्वारा '2024 HWPL अफ्रीका…

3 months ago