पहली खबर का न्यूज पोर्टल जल्द ही यूपी में होगा लंच,संजय चौहान

कुशीनगर यूपी के खड्डा तहसील के अंतर्गत एम.डी. एम.जी. कॉन्वेंट स्कूल (बन्धु छपरा) कोहरगड्डी कुशीनगर में ( दिन की पहली खबर ) दैनिक अखबार की अध्यक्षता एम.डी. संजय चौहान के द्वारा किया गया और पहली खबर न्यूज पेपर को कैसे उत्तर प्रदेश  में बड़े पैमाने पर प्रकाशित किया जाये इस सम्बन्ध में रिपोर्टरों के साथ बात-चीत,विचार विमर्श किया,एवम सुझाव दिया।साथ ही सामाजिक,आर्थिक और समय के बदलाव के देखते हुए इंसान को अपने आमदनी के श्रोत को समय रहते बदलाव लाने की जरुरत है।

संजय चौहान सवाददाताओ के साथ विचार-विमर्श करते हुए

इस बिंदु पर भी प्रकाश डाला। बहुत कम लोग ही इस बात को महसूस करते है,की हमारी आमदनी हमारे अनुभव और समय पर निर्भर है।उसे समय रहते हुए हर इंसान को एक सुरक्षित आमदनी के जरिया में तबदिल करना होगा,का सुझाव दिया।

मीटिंग में  जितेन्द्र चौहान , मेराज अहमद, रामाकांत चौहान, गंगा सागर सिंह, फिरोज अहमद, मोसब्बिर हुसैन, इफ्तखार अंसारी, मुस्तकीम, रामबेलाश शाहू, अभिमन्यू, अनिल चौधरी, गयासुद्दीन इत्यादि लोग उपस्थित थे और उन्होंने ये माना कि समाज में एक नया बदलाव लाने की जरुरत है, और इसके लिए सभी को संगठित होकर एक ही दिशा में प्रयास करने का संकल्प लिया। और साथ ही कम्पनी के तरफ से संजय चौहान ने ये आश्वासन दिया की बहुत  ही जल्द रोजाना आपके आसपास,आपके शहर एवम समाज के अंदर होनेवाली हरेक गतिविधियों की खबरे/जानकारी,सबसे पहले आपको दिन की पहली खबर के न्यूज पोर्टल,चैनल और अखबार के माध्यम से मिलने लगेगा। इसकी सूचना और रणनीति पर सभी लोगो के बीच विशेष चर्चा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.