पड़ोसी ने किया छात्रा का रेप,बच्चों को छोड़ने वाले हो जाए सावधान

12 घण्टे में आरोपी सलाखों के अंदर

मांझी (सारण)आजकल अपने बच्चों को पड़ोसी, सगे,संबंधी के पास छोड़ कर लोग चले जाते है। लेकिन इसके नतीजे का कोई परवाह नहीं होता है । जिसके कारण कभी बच्चे का अपहरण हो जाता है तो कभी बच्चे अप्राकृतिक यौनाचार के शिकार हो जाते है । किसी दूसरे के भरोसे छोड़े गए एक छात्रा के साथ छपरा जिले मांझी थाना में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। इससे सबक लेते हुए लोग जागरूक हो जाए।वही इस घटना के आरोपी को सारण पुलिस ने मिशाल कायम करते हुए 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के अंदर भेजने में सफलता पायी है।माँझी क्षेत्र के एक गांव में अपने दरवाजे पर खेल रही छात्रा को पड़ोसी ने बहला फुसला कर घर में ले जाकर 55 वर्षीय अधेड़ ने किया रेप ।

घटना के बाद पीड़ा से तड़प रही छात्रा के चिल्लाने पर अधेड़ उसे छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में छात्रा के इलाज के लिए एकमा पीएचसी में भर्ती कराया जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया व पीड़ित छात्रा की स्थिति चिंताजनक होने पर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया है ।

जहाँ उसका इलाज चल रहा है। घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपित मिथलेश पांडेय की पत्नी मेहन्दार मंदिर में पूजा अर्चना करने गयी थी। इसी का फायदा उठा कर आरोपित ने घर के पास खेल रही छात्रा के पास पहुंच गया। उसने उसके साथ कुछ देर इधर उधर की बात कर उसे बहलाने फुसलाने की कोशिश की।

जब छात्रा उसके चंगुल में फस गयी तो उसे अपने घर ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित छात्रा की स्थिति चिंताजनक होने पर उसे वह छोड़ कर फरार हो गया। इधर बच्ची के चिल्लाने के बाद परिजन और लोग जुटे तो उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के लिखित शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी मिथिलेश पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.