नवादा में शराब पार्टी करते गिरफ्तार शिक्षकों को विभाग ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

नवादा(बिहार)जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र के मध्य विद्यालय सामबे से जिला पुलिस ने तीन शिक्षकों को बुधवार की शाम में शराब पार्टी करते समय गिरफ्तार किया था। जिसमें एक शिक्षक को न्यायालय ने जमानत पर छोड़ दिया है।

जबकि दो शिक्षकों को जेल भेज दिया गया।शराबी तीनों शिक्षकों को अनुशासन हीनता,कार्य में लापरवाही तथा सरकारी कार्यो में लापरवाही के आरोप के तहत

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से सामबे मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुनील कुमार तथा मंजौर मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रमोद कुमार को निलंबित करते हुए उक्त दोनों शिक्षको के विरुद्ध सरकारी नियमानुसार प्रपत्र क गठित करने का आदेश दिया गया है।

वहीं निलंबन अबधि में जेल से निकलने के बाद शिक्षक सुनील कुमार को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गोविंदपुर तथा प्रमोद कुमार को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रजौली में हाजरी बनाने का निर्देश जारी किया गया है। जबकि वारिसलीगंज प्रखंड के कुटरी पंचायत की नवसृजित प्राथमिक विद्यालय शिवगंज के शिक्षक रजनी कांत शर्मा को निलंबित करने का आदेश पत्र क संबंधित पंचायत के सचिव को भेजते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.