Homeदेशबिहारस्वास्थ्य

भगवानपुर में मास्क जांच अभियान चलाकर 122 लोगों से 6100 रुपया जुर्माना की वसूली हुई

भगवानपुर में छ लोग कोरोना संक्रमित पोजेटिव

भगवानपुर हाट(सीवान)प्रखंड क्षेत्र में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीडीओ डॉ. कुंदन के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय के सामने एमएच 331 पर सघन मास्क जांच अभियान चलाया गया।मास्क जांच के दौरान अधिकारियों ने सड़क से गुजर रहे वाहनों में बिना मास्क पहन कर यात्र करने वाले लोगों से ऑन द स्पॉट फाइन वसूला गया। बीडीओ के इस कार्रवाई से प्रखंड मुख्यालय में हड़कंप मच गया है।उन्होंने ने बिना मास्क के घर से बाहर निकलने वाले चेतावनी देते हुए कहा कि बिना मास्क लगातार बाहर निकलने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मास्क जांच के दौरान 122 लोगों से 6100 जुर्माना वसूला गया तथा सभी से 50 रुपया लेकर दो मास्क दिया गया। इस जांच में जेएसएस जितेंद्र कुमार,खुर्शीद आलम,संतोष कुमार सहित पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

भगवानपुर में छ लोग कोरोना संक्रमित पोजेटिव

भगवानपुर हाट(सीवान)प्रखंड परिसर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को किए गए कोरोना जांच में छ लोग संक्रमित पाए गए ।

इस तरह से एक सप्ताह में भगवानपुर में कुल संक्रमितों को संख्या बढ़ कर 16 हो गई है । गुरुवार को संक्रमित पाए गए लोगों में हिलसर गांव के दो , सोंधानी के एक जीविका कर्मी सहित दो तथा भेडवानिया गांव के एक ब्यक्ति संक्रमित हुए है ।प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि सभी को अस्पताल से आवश्यक सभी दवा देकर होम आइसोलेशन के रहने की सलाह दिया गया है ।