नोएडा के मॉल में बाउंसरों के पीटने से हुई थी मौत:नोएडा से युवक का शव पहुंचते हीं गांव में मचा कोहराम

सास से लिपट कर रोती पत्नी पूजा

भगवानपुर हाट(सीवान)थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव के श्रीकांत राय के 30 वर्षीय पुत्र बृजेश राय का शव बुधवार को नोएडा से दोपहर बाद जब एम्बुलेंस से उनके गांव पहुंचा, तो पूरे गांव में कोहराम मच गया।युवक के शव को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

वृद्ध मां मंजू देवी एवं पिता श्रीकांत राय सहित अन्य परिजन शव से लिपट-लिपटकर बेसुध हो जा रहे थे। ज्ञात हो कि बृजेश राय की हत्या सोमवार की रात नोएडा के सेक्टर-39 स्थित गार्डेन गलैरिया रेस्टोरेंट में होटल के बाउंसरों द्वारा निर्दयता पूर्वक पिट कर घायल कर दिया गया।जब खाना के 7400 रुपये को लेकर विवाद हुआ था।

घायल युवक को अचेत अवस्था में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अपनी पत्नी पूजा देवी, पुत्र सार्थक(4वर्ष), पुत्री खुशी(3वर्ष) के साथ नोएडा में रहता था। वह एमबीए करके नोएडा में हीं नौकरी करता था।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वह सोमवार की रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था,इसी दौरान युवक के साथ मारपीट की घटना हुई।मृतक का बड़ा भाई शिवेश बेंगलुरू में वायु सेना में नौकरी करता है।

घटना के बाद शिवेश नोएडा पहुंच अपने भाई के शव के साथ घर आया है। भाई शिवेश ने बताया कि साथ गए साथियों ने भी घटना की सूचना नहीं दी।जिससे इन सभी साथियों पर भी घटना में शामिल होने से इनकार नहीं नहीं किया जा सकता है।उन्होंने ने बताया कि नोएडा पुलिस ने सभी साथियों सहित मॉल के बाउंसरों को गिरफ्तार कर पूछताछ में लगी है।शव पहुंचने पर जिला परिषद प्रतिनिधि मोमेंद्र राय,मुखिया मनमोहन मिश्र,अंगद मिश्र, राजू राय, सौरभ राय, कामेश्वर राय व अन्य ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देने में जुटे हुए थे।