आजाद समाज पार्टी से एजाज अहमद सिद्दीकी को मिला समर्थन पत्र कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

भगवानपुर हाट(सीवान)महाराजगंज विधानसभा में पीडीए गठबंधन के प्रत्याशी के लिए शनिवार को आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जौहर आजाद ने एजाज अहमद सिद्दीकी को प्रत्याशी बनाते हुए समर्थन पत्र जारी किया है। समर्थन पत्र मिलते ही आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। वही विधानसभा प्रत्याशी एजाज अहमद सिद्दीकी ने बताया कि आगामी 15 अक्टूबर को महाराजगंज के एसडीओ के समक्ष पार्टी के समर्थकों के साथ उपस्थित होकर नामाकन का पर्चा दाखिल करेंगे।खुशी व्यक्त करने वालो में लक्ष्मण राम,लालबाबू राम,राजा पासवान,सनोज महतो,सुनील साह,रामचन्द्र राम,भोला साह,शिवप्रसाद राम,अजित पासवान शामिल है।

विज्ञापन

छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ पत्नी पहुची फ़रात पति को ढूंढने घर में ताला बंद
भगवानपुर हाट(सीवान)थाना क्षेत्र के साघर सुल्तानपुर गांव के मोहम्मद सोहैल की पत्नी शबीना खातून ने शनिवार को छत्तीसगढ़ पुलिस साथ भगवानपुर पहुंची। शबीना अपने फरार हुए पति को खोजने के लिए पुलिस के साथ आई है।पीड़ित छत्तीसगढ़ के विलासपुर के खंडवा मंदिर रतनपुरा की रहने वाली है। विलासपुर जिले के रतनपुर थाने की महिला एसआई दया जैसवानी, हवलदार अंतराम व आरक्षी रामकुमार चौहान की टीम शनिवार को पीड़िता शबीना खातून के पति को ढूंढने के लिए उसके ससुराल साघर सुल्तानपुर में स्थानीय पुलिस के सहायता से छापेमारी की। लेकिन उसके ससुराल के घर में ताला बंद होने से कामयाबी नहीं मिली। पुलिस की टीम उसके आरोपी पति मोहम्मद सोहैल व अन्य आरोपियों की खोजबीन करने में जुटी है। महिला एसआई दया जैसवानी ने बताया कि पीड़िता शबीना ने रतनपुर थाने में मार्च में अपने पति मोहम्मद सोहैल, ननद जहां आरा, नन्दोई मोहम्मद कादिर, शबाना व गजराला के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न और इसके लिए मानसिक रूप प्रताड़ना करने एवं दुर्व्यवहार व मारपीट करने का आरोप लगाते प्राथमिकी दर्ज कराया है। पुलिस इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए यहां पहुची है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक वर्ष तक साथ रहने के बाद अचानक वह पत्नी को छोड़कर फरार हो गया। कुछ दिनों तक पति का इंतजार करने के बाद वह अपने एक रिश्तेदार को लेकर पिछले 24जून को साघर सुल्तानपुर पहुंची थी। लेकिन ससुराल वालों ने उसे उसके साथ गाली गलौज व मारपीट करते हुए उसे घर के चौखट से भगा दिया था। उस समय उसने थाने में आवेदन देकर अपने ससुर मीरहसन,सास नजमा बेगम,जेठ नसबुलेन, जेठानी शबनम व गुलजारा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।उसके द्वारा विलासपुर जिले के रतनपुरा थाना में कांड दर्ज कराए जाने पर अब छत्तीसगढ़ पुलिस उसे और उसके आरोपित बहनों को ढूंढने के लिए उसके घर पहुंची है।

मारपीट का दो आरोपी गिरफ्तार
भगवानपुर हाट(सीवान)थाना क्षेत्र के नगवा गांव में शुक्रवार के रात्रि में पुलिस ने छापेमारी कर मारपीट के मामले का दो आरोपी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी चंदेश्वर राय तथा परमेश्वर राय है। दोनों गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया है ।

ग्रामीण सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने के लिए ग्रामीणों ने सीओ को दिया आवेदन
भगवानपुर हाट(सीवान)प्रखंड क्षेत्र के बेलासपुर पंचायत के वार्ड संख्या 06 के सुघरी गांव के ग्रामीण सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने के लिए शुक्रवार को ग्रामीणों ने सीओ युगेस दास को आवेदन दिया है। दिए आवेदन में ग्रामीणों ने बताया है कि सुघरी गांव के थाना नम्बर 353,सर्वे नम्बर 1496 व 1544 के बीच से एक ग्रामीण सड़क पूर्व से पश्चिम की तरफ जा रहा है। जिसे गांव के ही दबंग लोगों के द्वारा अतिक्रमण कर दिया गया है। जिसके कारण ग्रामीणों को आने जाने में परेशानी हो रही है।वही उक्त सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराए बिना है पंचायत के द्वारा सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसे बंद कर अतिक्रमण मुक्त कराने की गुहार लगाई है। आवेदन देने वालो में सुरेंद्र प्रसाद,अर्जुन प्रसाद,शंकर प्रसाद,शिवधारी प्रसाद,कृष्णा प्रसाद,गुड्डू प्रसाद शामिल है।
इस संबंध में सीओ युगेश दास से बात करने पर बताया कि संबंधित राजस्व कर्मचारी को भेज कर जांच के लिए बोला गया है।जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.