महाराजगंज में 40 बकायेदारों के काटें गए घर का विधुत कनेक्शन

महाराजगंज(सीवान)विधुत विभाग ने अपने निर्धारित राजस्व के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा मे लगातार अभियान चला रहा है। इसको लेकर महाराजगंज प्रखंड के एलडी अलग अलग क्षेत्रों में राजस्व वसूली एवं बिजली कनेक्शन काटा जा रहा है। जिसको लेकर बिजली बिल बकाया रखने वालों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है।

शहर के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिदिन बकायेदारों के घरों की बिजली की बत्ती गुल की जा रही है। गुरूवार को कंपनी के जेई नीरज कुमार के नेतृत्व में पावर सबस्टेशन के एलडी लाइन में इन्दौली, बलऊ, उस्ती, शेरपुर, गौर आदि गांवों में जांच अभियान चलाई गई। जहां पर बड़े पैमाने पर बिजली बिल बकाया रखने वालों के घरों के बिजली कनेक्शन काट दी गई।

जेई नीरज कुमार ने बताया कि कंपनी मुख्यालय के निर्देश पर महाराजगंज के विभिन्न क्षेत्रों मे सधन डिस्कनेक्शन अभियान चलाया गया जहां लम्बे समय से बिजली बिल जामा नहीं करने वाले 40 लोगों के घरों का बिजली कनेक्शन काटा गया है।

जेई ने बताया कि अक्ष्य लाल महतो 4910 रूपये,कान्ति देवी पर 15053,कुलामा खातुन पर 5147,साह जहा खातुन पर 8056,नूर जहां खातून पर 5152,उमत हुसैन अंसारी पर 4788,सैरा खातुन पर 13963,रामानंद अंसारी पर 4460,नगनारायण प्रसाद पर 8642 सहित 40 लोगों का कनेक्शन काटा गया। इस दौरान मानव बल सौरभ कुमार,कृष्णा कुमार सिंह,राकेश कुमार, हैप्पी कुमार, दिलीप कुमार, त्रिलोक चौधरी,फिरोज आलम, राजदेव प्रसाद, इसलाम हुसैन आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.