जनता दरबार में पितापुत्र के बीच ज़मीनी विवाद निपटाया गया

भगवानपुर हाट(सिवान)थाना परिसर में जनता दरवार का आयोजन किया गया। इस जनता दरवार में सीओ युगेश दास व थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने सयुक्त रूप से दरवार में आए भूमि विवाद से सम्बंधित आवेदनों पर सुनवाई किया। इस दरवार में पूर्व से लंबित मामलों में पितापुत्र त्रिलोकी भगत वनाम विश्वनाथ भगत मुंदीपुर के बीच जमीनी विवाद के मामले को सीओ के अथक प्रयाश से दोनों के बीच सुलह करा कर वाद की समाप्ति किया गया।

जबकि नए आवेदन में नंदकिशोर प्रसाद वनाम रामावतार साह खैरवा के मामले में दोनों पक्ष उपस्थित हुए थे जिसपर अगले तिथि पर दोनों पक्षों से अपने जमीन का कागजात के साथ उपस्थित होने को कहा गया। जबकि राजेन्द्र शर्मा वनाम मंजू देवी पति सतेंद्र सिंह मलिकपुरा, रमाशंकर शर्मा वनाम देवनारायण ठाकुर पनीयडीह, दिनेश राय वनाम रामरतन राय खेड़वा व मैनेजर साह वनाम अवधबिहारी शरण के मामले में प्रति वादी पर नोटिस जारी करने का निर्देश दिया गया। इस जनता दरवार में अंचल निरीक्षक महावीर मांझी अंचल नाजिर कामेश्वर प्रसाद व एएसआई शशिभूषण कुमार उपस्थित थे।

बाइक व टेम्पो की टक्कर में तीन घायल तीनों सदर अस्पताल रेफर

भगवानपुर हाट(सिवान)थाना क्षेत्र के चोरौली मिडिल स्कूल के पास एनएच 331 पर हुई बाइक व टेम्पो की टक्कर में तीन घायल। तीनों घायलों को स्थानील लोगों के सहयोग से पीएचसी भगवानपुर लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने देखते ही सदर अस्पताल सिवान रेफर कर दिया। तीनों घायल नवीगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के विकास कुमार 18 वर्ष,राहुल यादव 20 वर्ष व मनु कुमार 23 वर्ष बताया जा रहा है।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टेम्पू भगवानपुर से मलमलिया जा रही थी इसी बीच मलमलिया के तरफ से भगवानपुर आ रही तेज गति से बाइक ने टेम्पो में टक्कर मार दिया। लोगों ने बताया कि तीनों घायल छात्र है जो कि नामाकन के लिए हाफिजपुर कॉलेज जा रहे थे। इसजी बीच सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.