मिथलेश कुमार सिंह बने जदयू सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला महासचिव,बधाई का लगा ताता

सारण(बिहार)तरैया प्रखण्ड निवासी मिथलेश कुमार सिंह को सारण जनता दल यूनाइटेड सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला सचिव का मनोयन पत्र जिलाध्यक्ष वैजनाथ सिंह ने दिया गया। वही जिलाध्यक्ष वैजनाथ सिंह ने कहा कि श्री मिथलेश सहकारिता प्रकोष्ठ जदयू पार्टी से जुड़ने पर विधनसभा स्तर एवं बुथस्तर पर पार्टी के विस्तार करने में मदद मिलेगी, एवं उनको देखकर नए नए युवा इस पार्टी से जुड़कर नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करेंगे।वही मिथलेश कुमार ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री युग पुरुष है,आज बिहार में एनडीए की सरकार से चौमुखी बिकाश की गंगा बह रहा है,और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी।

विज्ञापन

बिहार को अभी बहुत बिकाश देखना बाकी है,बिहार के घर घर में बिजली पहुच चुका है।गाँव गाँव सड़क को जोड़ा जा चुका है,बिहार अभी शिक्षा ,स्वास्थ से लेकर हर क्षेत्र में बिहार तरक्की कर रहा है।
वही पूरे दिन मिथलेश कुमार को जिले के वरिष्ठ नेताओं ने कॉल करके बधाई दिया।कृष्ण कुमार मंटू सिंह,अल्ताफ आलम राजू, धूमल सिंह,संतोष महतो, कामेश्वर ओझा,शैलेन्द्र प्रताप सिंह,संजीव कुमार,सत्यनरायण सिंह,मुना कुमार निक्की,कुसुमं रानी,संभु मांझी,रोहित रंजन आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.