रविवार को तालाब में डूबने से सात बच्चों की हुई मौत

छपरा सारण जिला के इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोइला गांव स्थित तालाब में रविवार को डूबने से एक के बाद एक 7 बच्चों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के दर्जनों बच्चे तालाब में स्नान कर रहे थे। बरसात के कारण तालाब लबालब भरा हुआ था। इसी बीच नहाने के क्रम में एक बच्चा डूबने लगा।एक बच्चे को बचाने में एक-एक करके कुल 7 बच्चे देखते ही देखते तालाब में डूब गये. यह बात शीध्र ही आग की तरह पूरे गांव में फैल गई।सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों को बुलाया गया। समाचार प्रेषण तक बच्चों के शव को तालाब से निकालने का प्रयास जारी है। प्रयास के क्रम में तालाब से 6 बच्चों के शव को निकाला गया है।
जिसमें मुन्ना नट का पुत्र राजा नट 10 व टीमन नट 8वीरेंद्र नट का पुत्र अर्जुन नट 9 जितेंद्र नट का पुत्र बिट्टू नट 10किशन नट का पुत्र सूरज नट 8 जुड़वा एवं चंदन नट शिव पूजन का पुत्र सत्यम नट 8

थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य बच्चों के शव को निकालने के लिए प्रयास जारी है।तलाश से निकलने के बाद बच्चों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.