वैशाली पुलिस ने शराब की बड़ी खेप के साथ एक धंधेबाज को किया गिरफ्तार,टेम्पो भी जब्त

हाजीपुर(वैशाली)गुप्त सूचना के आधार पर विदेशी शराब को चोकर की बोरी में एवं जैकेट में छिपाकर ले जा रहे बाइक सवार युवक को पुअनि नागेंद्र कुमार सिंह ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है।इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया है कि मंगलवार की शाम उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक अवैध शराब कारोबारी मोटरसाइकिल पर चोकर की बोरी में विदेशी शराब लेकर बिदुपुर से जहिंगरा गांव होते हुए राजापाकर की ओर जा रहा है।

सूचना पाकर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई नगेंद्र कुमार सिंह ने धंधेवाज को जहिंगरा गांव में धर दबोचा। लेकिन बाइक के पीछे बैठा एक युवक पुलिस देखकर भागने में सफल रहा। तलाशी लेने पर गिरफ्तार युवक के बाइक पर रखी बोरी में रॉयल सन गोल्ड व्हिस्की 375ml की 16 बोतलें तथा कारोबारी के पहने हुए जैकेट में से 750ml की 6 बोतलें जिस पर फॉर सेल अरुणाचल प्रदेश लिखा हुआ कुल 22बोतलों में 10.500 मिलीलीटर विदेशी शराब के साथ बाइक जप्त कर थाना लाया गया।

पूछताछ करने पर गिरफ्तार युवक अपना नाम विशाल कुमार 19 वर्ष पिता चंद्रदीप राम साकिन नारायणपुर थाना महुआ बताया। वही थाना क्षेत्र के बरियारपुर ग्राम निवासी स्वर्गीय रामदास पासवान के पुत्र इंदल पासवान के घर पर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर 20 लीटर चुलाई देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया तथा दोनों गिरफ्तार को मामला दर्ज करते हुए बुधवार को जेल भेज दिया गया है।वहीं बरांटी ओपी अंतर्गत एन एच 322 पर बजरंगबली चौक के निकट से बरांटी ओपी पुलिस ने ऑटो पर लदा अवैध शराब को किया जब्त।ओपी अध्यक्ष गंगा कुमार सोरेन ने बताया कि हाजीपुर से जंदाहा की ओर जा रही अवैध देसी शराब लदा ऑटो ओपी क्षेत्र के बजरंगबली चौक पर अनियंत्रित होकर एक मोटरसाइकिल को ठोकर मार दी।जिससे अफरा तफरी का माहौल हो गया।वहीं चालक घायल हो गया जिसे ग्रामीणों ने आनन-फानन में एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया । वही ऑटो में बैठे पैसेंजर को देसी शराब की बदबू मिली जिससे पैसेंजर ने शोर मचाना शुरू कर दिया।पैसेंजर के शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने ऑटो को घेर लिया तथा घटना की सूचना बरांटी ओपी को दी गई । सूचना पर पहुंचे हरिनारायण चौधरी ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।जब्त किए गए अवैध देसी शराब और ऑटो को थाने लाया गया।जहां ऑटो से लगभग 200 लीटर अवैध देसी शराब बरामद हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.