मिशन2020 के लिए वीआईपी करेगी 5 जुलाई को डिजिटल रैली- श्रवण

बनियापुर(सारण)विकसशील इंसान पार्टी के प्रदेश सचिव अति पिछड़ा प्रकोष्ठ श्री श्रवण कुमार के अवास पर बैठक की गई, जहां भारत व चीन की सीमा पर लद्दाख के बलवान घाटी में देश के लिए शहीद हुए देश के वीर सपूतों को मौन रखकर श्रधांजलि दी गई। मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष गोपाल महतो ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के आह्वान पर 5 जुलाई को 11 बजे दिन में डिजिटल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जिला के पैमाने पर हजारों की संख्या में लोग हिस्सा लेंगे। वही बैैठक को संबोधन करते हुए प्रदेश सचिव ने कहा कि ट्रिपल इंजन कि सरकार हर मोर्चे पर फेल हैं। बाहर से आए हुए मजदूरों को रोजगार उपलब्धी
के दावे को पूरी तरह खोखली है, वही पिछले 15 सालों में एक भी फैक्ट्री नहीं लगाया गया हैं जिससे प्रदेश के युवाओं को रोजगार सृजन हो सके। वस्तुत: माननीय मुख्यमंत्री विजनरहित सरकार चला रहे हैं जिसके कारण गरीबों को स्थिति-परिस्थिति में कोई भी परिवर्तन नही हुआ है। वही “फुट डालो राज करो ” नीति के तहत सत्ता में काबिज हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दलित समाज को दो भागों में दलित और महादलित में बाँट दिये। इस बार जनता झांसे में नहीं आएगी। सत्ता परिवर्तन करेगी।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ धर्मेन्द्र बैठा, नवल किशोर सिंह, बबलू सहनी, मोहम्मद चाँद, देवन्ति देवी, दिलीप कुमार बिंद समेत दर्जनो कार्यकर्ता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.