गोपालगंज में भूमि विवाद में हुई मारपीट में एक युवक घायल, इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत

गोपालगंज(बिहार)जिले के बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव में शनिवार को भूमि विवाद में हुई मारपीट में पड़ोसियों ने एक युवक को घायल कर दिया।आननफानन में घायल युवक का इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थित को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां रास्ते में ही युवज ने दम तोड़ दिया।

मृत युवक बतरदेह गांव के विनोद मांझी बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव के विनोद मांझी और उसके पड़ोसी के बीच पूर्व से भूमि का विवाद चल रहा था।

मृत युवक के परिजनों के अनुसार खबरों में बताया गया है कि पड़ोसी को अपने रास्ते में कुछ भूमि उसे आने जाने के लिए दिया गया था, जिसे वह अब अपना मानता है और उस पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। कब्जा के विरोध करने पर उसने मारपीट कर घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टर द्वारा उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक के तीन बेटे और पांच बेटियां थी।वह मेहनत मजदूरी कर सभी का पालन पोषण करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.