बेखौफ अपराधियों ने समस्तीपुर में गोली मारी स्थिति गम्भीर

समस्तीपुर(बिहार)जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में शनिवार को एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के संचालक युवक को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार पुलिस को चुनौती दिया है। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।स्थानीय लोगों ने आननफानन में घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए पीएचसी खानपुर में भर्ती कराया।जहा चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया है। जहा घायल युवक का इलाज जारी है घायल युवक की पहचान उदयपुर कॉलोनी के ताराचंद सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अमरनाथ सिंह के रूप में हुई है।

खबरों में बताया गया है कि उक्त युवक अपने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान बंद कर घर लौट रहा था।तभी घात लगाकर पहले से बैठे अपराधियों ने उदयपुर के समीप उसे गोली मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि युवक के पैर में 2 गोली लगी है। इधर घटना की जानकारी मिलते हैं स्थानीय थाने की पुलिस अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है हालांकि पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन देने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।अपराधियों के द्वारा घटना के अंजाम देने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। विदित हो कि जिले में एक सप्ताह के अंदर आधे दर्जन से अधिक गोली बारी की मामला हुई है।लेकिन किसी भी मामले में पुलिस अब तक मामलों का खुलासा नहीं कर पाई है जिसके कारण लोगों के बीच पुलिस के कार्यशैली पर चर्चा जोरों पर की जा रही है।घटना के संबंध में परिजनों के अनुसार जमीनी विवाद में युवक की गोली मारने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.