मनीषा के न्याय के लिए भगवानपुर हाट अलग अलग गांव में कैंडिल मार्च

भगवानपुर हाट(सीवान)प्रखंड क्षेत्र के अलग अलग गावों में मनीषा के न्याय के लिए युवाओं ने कैंडिल मार्च निकाला।कैंडिल मार्च में युवाओं ने केंद्र सरकार व यूपी सरकार होस में आओ ,पीड़िता को इंसान दो,योगी मोदी होस आओ, मनीषा को न्याय दो के नारे लगा रहे थे।

जिसमे भीम आर्मी के युवाओं ने बाबा चौक बाजार से रामपुर लौवा ,सलेमपुर ,सहसा, मुंदीपुर होते हुए पुनः बाजार तक उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप के शिकार हुई बहन मनीषा को न्याय दिलाने और आरोपियों को फांसी की सजा के लिए कैंडल मार्च और शोक सभा का आयोजन किया गया। जबकि बड़कागाँव में युवा एकता मंच के वैनर तले दिनेश कुमार के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने कैंडिल मार्च कर पीड़िता को न्याय दिलाने व दरिंदो को फाँसी सजा देने की मांग की।

तथा पीड़िता के परिवार को सरकारी नौकरी तथा दो करोड़ मुआवजा की मांग की।जिसमें भीम आर्मी के उपाध्यक्ष राकेश रंजन, अध्यक्ष बाबू अली, मीडिया प्रभारी दीपक कुमार राम राजेश महतो,मदन महतो, श्रीभगवान राम,मन्नू कुमार ,अमरनाथ राम एवं भीम आर्मी के सभी कार्यकर्ता सामिल थे। वही बड़कागाँव में सूरज कुमार,राधेश्याम कुमार, छोटू कुमार, गणेश कुमार,रंजीत,संजीत,गुलशन,दुर्गेश कुमार आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.