महिलाओं को सशक्त बनाना हमारी प्राथमिकता -माधवी सिंह

महिलाओं के हक न्याय दिला रही है माधवी सिंह

छपरा (सारण) महिलाओं न्याय के साथ हक दिलाने के लिए लगातार काम कर रही है जदयू महिला जिलाध्यक्ष माधवी सिंह।उन्होंने जिले में दलितों अल्पसंख्यकों के साथ हुए अन्याय के कई मामले में हस्तक्षेप कर त्वरित इंसाफ दिलाने का काम किया है।हाल ही में उन्होंने इनायतपुर के एक दलित महिला के साथ हुए बदसलूकी के मामले में मिली सुचना पर तुरन्त एसपी सारण के पास फोन कर करवाई को कहा साथ ही मांझी थाना को मामले में तुरन्त संज्ञान लेते दोषियों के विरुद्ध करवाई करने को कही।जिसके बाद दोषियों की गिरफ्तारी के साथ दलित महिला को हक और न्याय मिला।लोगों ने इस कार्य के लिए महिला अध्यक्षा के गांव पहुंचे पर ख़ुशी जाहिर करते स्वागत किया गया।
जदयू नेत्री माधवी सिंह ने बताया कि मांझी विधान सभा ही नहीं बल्कि पुरे जिले में महिला उत्थान के लिए हर वक्त समर्पित हूँ।महिलाओं के साथ अन्याय बर्दास्त नहीं करुँगी।वही उन्होंने कहा कि राज्य के मुखिया महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में महिला विकास के लिए अनेको कार्य संचालित कर रहे है। जिससे महिलाओं में उनके प्रति और सरकार के प्रति जिज्ञासा है। महिलाओं के साथ उनकी समस्यओं के निराकरण के लिए मजबूती के साथ रहूंगी।
बताते चले की महिला जिला अध्यक्ष जिले के मांझी विधान सभा क्षेत्र के एक एक गांव में घूमकर जब से कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन हुआ है तब से जरूरतमन्दों में राहत सामग्री घर घर जाकर वितरण कराया जा रहा है।वही सभी क्वारेंटाइन सेंटरों पर हेंड सेनिटाइजर व मास्क सहित आवश्यक सामग्री का वितरण किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.