डुमराव में बम धमाके के विस्फोट में पिता की मौत,पुत्र घायल

प्रतीकात्मक फ़ोटो

डुमरांव(बिहार)सूबे में लगातार बम धमाकों के गूंज से बिहार दहला हुआ है।इसी कड़ी में शुक्रवार को बम बनाने के दौरान हुए धमाके में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि मृतक व्यक्ति का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।अचानक हुए बम धमाके के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वही पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के पुराना भोजपुर गांव का बताया जा रहा है।

धमाका होते ही मोहल्ले में हड़कंप

खबरों में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर आपसी विवाद को लेकर बाप-बेटे उलझ गये। इस दौरान विवाद बढ़ते ही बेटे ने बाप पर बम फेंक दिया।बम के फटते होते ही पूरा मोहल्ला में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी मच गयी।इस विस्फोट में पिता बुरी तरह से झुलस कर दम तोड़ दिया और बेटा भी झुलस गया।आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज कराने के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
घटना की सूचना मिलते ही एएसपी श्री राज, नया भोजपुर ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मोहल्लेवासियों के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। मृतक की पहचान पुराना भोजपुर गांव का रहने वाला 50 वर्षीय प्रेमचंद गोंड बताया जाता है जबकि घायल पुत्र की पहचान 28 वर्षीय राजू गोंड के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.