निक्सन वेंचर्स प्रा लिमिटेड ने किया कई राज्यों में आवास निर्माण शुरू

आरा निक्सन वेंचर्स प्रा लिमिटेड बिहार के बाहर उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दो तथा झारखंड की राजधानी रांची में अपना एक मतलब कुल 4 आवासीय प्रोजेक्ट्स के निर्माण सह बिक्री का काम शुरू कर दी है।
परमहँस यादव ने बताया कि निक्सन वेंचर्स प्रा लिमिटेड मेहनत, पारदर्शी कार्य प्रणाली, उच्च कोटि के विकास कार्य, प्लाट की कीमत बाजार भाव से कम का होना, ग्राहक को हर संभव सुविधा देना, मात्र दो स्टेप में ग्राहक को जमीन की रजिस्ट्री करना, मात्र एक सिंगल क्लिक पर प्लाट की बुकिंग कैंसिल कर ग्राहक को पैसा वापस कर देना, आदि सफलता के पीछे प्रमुख बातों का विशेष श्रेय है।
साथ ही यह भी बताया कि हमारी कंपनी का लक्ष्य 1 साल के अंदर लगभग 50 हज़ार ग्राहकों तक अपना पहुच बनाना और उनको अपने पसंद के शहर में सस्ते दर पर सुविधाओं के साथ प्लाट/फ्लैट/कमर्शियल काम्प्लेक्स/दुकानें आदि उपलब्ध कराना है। इसके लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कंपनी अपनी योजना के मुताबिक प्रति पल आगे बढ़ रही है। इसके लिए कंपनी बड़ी संख्या में समर्पित कर्मचारियों की नियुक्ति भी करेगी। निश्चित रूप से कंपनी भारतवर्ष में एक उदीयमान स्टार्टअप बनने की तरफ अग्रसर है। आपका सहयोग व आशीर्वाद चाहिए। हमे भरोसा है कंपनी अपनी तय योजना के मुताबिक रियल एस्टेट इंडस्ट्री में एक नया अध्याय जोड़ेगी। इसके पीछे कंपनी का सिर्फ एक मकसद है कि हर प्रकार के ग्राहकों को चाहे निम्न वर्ग का हो, चाहे मध्य वर्ग का हो अथवा उच्च वर्ग का हो, उसके खून पसीने की गाढ़ी कमाई का किसी भी स्थिति में दुरूपयोग न हो, बल्कि 100 % सुरक्षित रहे, उसको उसकी पूंजी के मुताबिक उच्च स्तरीय सुविधाओं से सुसज्जित प्लाट मिले, उसको उसके पूंजी के अनुसार अधिकतम लाभ मिले, और सारी सुविधाओं के साथ उसके अंतर्मन में कंपनी की पारदर्शिता का बोध रहे। कंपनी इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन रात लग

Leave a Reply

Your email address will not be published.