गोपालगंज के युवक का ससुराल में मौत बिजली के चपेट में आने से

भगवानपुर हाट(सिवान)थाना क्षेत्र के बड़कागाँव के भुवन महतो के घर आए गोपालगंज के युवक की बिजली की करेंट से मौत।मृत युवक का घर गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के भुसाव गांव के राजेश कुमार का पच्चीस वर्षीय पुत्र दीपक कुमार बताया जा रहा है। वह अपने ससुराल में आया हुआ था। मृत युवक का शादी भुवन महतो की पुत्री सीता कुमारी से बीते वर्ष हुई थी। इस घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक ने घर मे लगे पंखे को ठीक करने के लिए पंखे का कंडेन्सन बदल रहा था इसजी बीच बिजली के करेंट का शिकार हो कर गिर गया।

गिरने पर  ससुराल वालों ने इलाज के लिए बसंतपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहाँ पर चिकित्सकों ने घायल युवक के बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सिवान रेफर कर दिया। यह घटना बीते शनिवार के देर रात्रि की बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर भगवानपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। इस घटना की सूचना मृत युवक के परिजनों को दे दिया गया है।

गोपालगंज के युवक की मृत्यु से ससुराल में मातमी सन्नटा छाया हुआ। मृत युवक ससुराल में अपने पत्नी के साथ एक सप्ताह पूर्व ही सास ससुर से मिलने आया था। चुकी युवक के ससुर मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण कर बीते वर्ष ही अपनी पुत्री का शादी किए थे।लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.