माझी विधानसभा में जदयू के वर्चुअल सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर

माझी विधानसभा में ऐतिहासिक होगा जदयू का वर्चुअल सम्मेलन: माधवी

मांझी: आगामी 27 जुलाई को माझी विधानसभा में जदयू का वर्चुअल सम्मेलन आयोजित किया जाएगा.इसकी तैयारी जोर सोर से की जा रही है.जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व आम जनता ऑनलाइन माध्यम से जदयू नेताओं को सुनेंगे. इसकी जानकारी देते हुए जदयू सारण की महिला जिलाध्यक्ष माधवी सिंह ने सूचना देते हुए बताया कि आगामी 27 जुलाई को जदयू के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में माझी विधानसभा सभा में वर्चुअल सम्मेलन आयोजित किया जाएगा. इस सम्मेलन के लिए ऑनलाइन रूप से तैयारी की जा रही है. मांझी विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता और आम लोग जुड़ेंगे इसमें महिला कार्यकर्ताओं को जोड़ने का ज्यादा प्रयास किया जाएगा. श्री सिंह ने कहा कि यह वर्चुअल सम्मेलन बेहद ऐतिहासिक होने वाला है. इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

इसको लेकर जानकारी देते हुए माधवी सिंह ने कहा कि जदयू विकास की बात को लेकर जनता तक जाएगी. उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा है कि हमारी पार्टी विकास के बल पर जनता के बीच जाने का काम करेगी और वर्चुअल सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य यही है कि हम अपने विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाएं. माधवी सिंह ने बताया कि 27 जुलाई को माझी विधानसभा में वर्चुअल सम्मेलन के दौरान हरिवंश नारायण सिंह, अशोक चौधरी, शैलेश कुमार,रामसेवक सिंह जनता को संबोधित करेंगे. इस टीम का नेतृत्व वशिष्ठ नारायण सिंह द्वारा किया जाएगा. वर्चुअल सम्मेलन दोपहर के 2:30 बजे से शुरू होगा.

माझी विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए माधुरी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए राज्य में विकास के बल पर पार्टी आगामी चुनाव में जनता के बीच जाएगी. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया पर नेताओं और कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने निर्देश दिया है कि 25- 25 प्राथमिक सदस्यों को व्हाट्सएप और फेसबुक से जोड़ने का निर्देश दिया है यह कार्य पूरा हो रहा है. उन्होंने कहा कि माझी विधानसभा में जदयू केवल सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.