सरहरी चवर से 25 वर्षीय अज्ञात युवती का सिर कटी शव बरामद,गांव में भय का माहौल

ऑनर किलिंग की असंका

भगवानपुर हाट(सीवान)थाना क्षेत्र के सरहरी चवर से 25 वर्षीय अज्ञात युवती का सिर कटी शव बरामद होने गांव में भय का माहौल।मंगलवार के शाम में गांव के कुछ युवक चवर में मछली पकड़ने के लिए गए थे। तभी युवकों ने एक चोकर के बोरा से दुर्गंध आने पर अनहोनी के डर से मछली पकड़ना छोड़ घर आकर गांव वालों से बताया। गांव वालों ने बुधवार की सुबह में गांव के चौकीदार को इस बंद चोकर के बोरे में सूचना दिया तो चौकीदार ने थाने को सूचित कर मौके पर पहुच बोरा को हसुआ के सहारे फार कर देखा तो नेवी ब्ल्यू फ्रॉक सूट में युवती का सड़ा गला शव दिखाई दिया।

जैसे ही बोरा से युवती की शव होने की खबर मिली कि मिट्टी के तेल की तरह गांव में फैल गई इसके बाद देखने के लिए गांव के सैकड़ों लोग पहुच गए।शव के देखने पर ऐसा प्रतीत हुआ कि एक सप्ताह पूर्व युवती की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को बोरा में कसकर चवर के पानी मे फेका गया है।जिससे शव के गलने से दुर्गंध निकल रही थी।सूचना पाकर थानाध्यक्ष विपिन कुमार व एएसआई शशिभूषण कुमार पुलिस बल के साथ पहुच चौकीदारों के सहारे चवर में युवती के कटी सिर को बरामद करने के लिए खोजबीन किया गया लेकिन युवती का सिर नहीं मिला।वही युवती के शरीर में नेवी ब्ल्यू कलर का फ्रॉक व लेगी पहनी हुई थी। इसके कुछ देर बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीवान भेज दिया।वही मिली शव के संबंध में गांव के लोगों में तरह तरह की चर्चा हो रही थी। जिसमे युवाओं के द्वारा प्रेम प्रषंग में युवती की हत्या कर साक्ष्य व पहचान छुपाने के नियत से शरीर से सिर को अलग कर चवर में फेका गया है। जबकि देखने के लिए मौजूद वृद्ध लोगों में चर्चा हो रहा था कि युवती का ऑनर किलिंग कर शव का पहचान व साक्ष्य छुपाने के लिए ऐसा परिजनों द्वारा किया गया होगा।
इस संबंध में थानाध्यक्ष विपिन कुमार से बात करने पर बताया कि प्रथम दृष्टया युवती की सिर काट कर हत्या किया गया है। शव व पहचान छुपाने के नियत से चवर में फेंका गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.