कोई भूखा नही सोयेगा अशोक कुमार महतो

भगवानपुर हाट (सीवान) युवा प्रगति क्लब के नेतृत्व में भगवानपुर प्रखंड के विभिन्न गांव में कोविड-19 महमारी के इस विकट परिस्थिति में क्लब के सदस्यों एवं पदाधिकारियों द्वारा राहत सामग्री का वितरण मंगलवार से शुरू किया गया। राहत सामग्री में क्लब के द्वारा 5 किलो आटा , 5 किलो चावल आलू , सरसों तेल ,साबुन आदि वितरित किया जा रहा है ।वितरण भगवानपुर हाट पुरानी बाजार से शुभारंभ भारतीय मीडिया संघ के बिहार प्रमुख डॉ उमाशंकर साहू के द्वारा किया गया। तत्पश्चात सारी पट्टी महादलित बस्ती में 20 परिवारों को राहत सामग्री उपलब्ध कराया गई ।इस कड़ी में गोपालपुर पंचायत के गोपालपुर ग्राम में 10 परिवारों को, अरुआ ग्राम के 10 परिवारों को तथा महमदपुर पंचायत के रामपुर कोठी ग्रामं के 15 परिवारों को तथा सोन्धानी पंचायत के 10 परिवारों को राहत सामग्री उपलब्ध कराया गया।

इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष आनंद शर्मा ने कहां कि यह राहत वितरण कार्यक्रम प्रखंड के विभिन्न गांव में आवश्यक एवं जरूरतमंद परिवारों के बीच चलाने का लक्ष्य हैं। क्लब के सभी सदस्यों में इस कार्य को लेकर उत्साह है ।इस दौरान सामाजिक दूरी का भी ख्याल रखा जा रहा है। राहत सामग्री वितरण के स्थानीय के अंचलाधिकारी के आदेशानुसार विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुए किया जा रहा है और आगे भी काम जारी रहेगा। राहत सामग्री वितरण के दौरान युवा समाजसेवी अशोक कुमार महतो ने युवाओं को इस कार्य मे सक्रिय भाग लेने की अपील की और कहा कि प्रखण्ड मे कोई भूखा नहीं सोएगा।

इसकी जानकारी संगठन के कोषाध्यक्ष मुकेश चौधरी ने दिया। इस अवसर पर संगठन के पूर्व अध्यक्ष मुन्ना चौधरी,महासचिव मुना गुप्ता,युवानेता अशोक महतो, विद्यासागर रतन, बृजेश कुमार, अमर आजाद, धर्मेंद्र कुमार, सुनील कुमार ,प्रदीप गुप्ता सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.