अज्ञात चोरों ने फिर एक ही घर में दोबारा चोरी करने की कोशिश

लकड़ी नवीगंज (सिवान)लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के लखनौरा गांव निवासी बंगाली महतो के घर में बीते 19 जुलाई की रात्रि में अज्ञात चोरों ने चोरी किया था। इस चोरी में चोरों ने उनके घर के पीछे से प्रवेश कर घर के कमरों में रखे गोदरेज बक्सा,अटैची को तोड़कर ले गए थे।

जिसमे बर्तन , गहन जेवरात समेत करीब 600000 रुपये से अधिक की चोरी कर ली थी। इस चोरी के संबंध में बंगाली महतो के लिखित आवेदन पर ओपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इसके बावजूद फिर 21 जुलाई की रात में अज्ञात चोरों ने घर के पिछले दरवाजा को तोड़कर घुसने का प्रयास किया लेकिन परिजनों के शोरगुल करने पर आधे दर्जन से अधिक संख्या में आए चोर फरार हो गए।

इस संबंध में पीड़ित बंगाली महतो द्वारा स्थानीय ओपी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पासवान को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया और कहा कि शीघ्र ही चोरी की अंजाम देने वाले चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा ।

वही दोबारा चोरी के प्रयास के बाद से परिवार वाले व गांव के लोग दहशत में है। ज्ञात रहे कि इसके पूर्व भी लखनौरा ,मदारपुर ,वाजिदपुर, नवीगंज ,नरहरपुर ,ओपी थाना लकड़ी नवीगंज के अलग-अलग गांवों में चोरी की घटनाएं जुलाई जून एवं मई माह में दर्जनों हो चुकी है । पुलिस की कार्रवाई करने के बाद भी चोरों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में दहशत है। जबकि पुलिस की कार्यशैली पर  लोग प्रश्न उठा रहे है व पुलिस के प्रति असंतोष व्यक्त कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.