नगरपालिका चौक से थाना चौक तक केन्डिल मार्च का आयोजन किया

सारण कारगिल विजय दिवस के अवसर पर रोटरी सारण के तत्वावधान में नगरपालिका चौक से थाना चौक तक केन्डिल मार्च का आयोजन किया गया। थाना चौक स्थित शहीद स्मारक पर शहीदों की याद में मोमबत्ती से रोशनी की गई तथा पुष्पान्जली अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा- कारगिल की दुर्गम परिस्थितियां  हमारी भारतीय सेना ने लड़ी और विजय प्राप्त की।

अपने अतुलनीय साहस और शौर्य से दुश्मनों को पराजित कर दुनिया में भारतीय सेना का डंका बजाने वाले मां भारती के अमर शहीद वीर सपूतों को शत शत नमन। कारगिल युद्ध के दौरान भारतीय जवानों ने सिर्फ अपने अदम्य साहस और वीरता से दुश्मनों को धूल चटाई बल्कि पूरी दुनिया में भारतीय सेना के शौर्य का लोहा भी मनवाया।

कारगिल की दुर्गम पहाड़ियों को फतह कर मातृभूमि की रक्षा में अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले माँ भारती के सभी सपूतों को कोटि-कोटि नमन। इस अवसर पर रोटरी सारण के अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार गुप्ता,रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल,कार्यक्रम के संयोजक मनोज कुमार गुप्ता,पुर्व अध्यक्ष राजेश फैशन,रतनलाल,प्रदीप कुमार,बासुकी गुप्ता,बाबू लाल बबली,गौतम प्रसाद, अजय प्रसाद आदि उपस्थित हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.